Pages

07 February 2021

लाल किताब और मकान- Laal Kitab

लाल किताब और मकान
दोस्तों आज हम लाल किताब के एक और विषय के बारे मैं बात करेंगे मकान कब बनाना चाहिये इस विषय पर लाल किताब का क्या मत है मैं वह बताना चाहूंगा।

जैसा की हम जानते है खुद का बनाया मकान हम शनि के द्वारा देखते है। शनि की स्थिति जिस भाव मैं हो उसके द्वारा हम निश्चित करते है की मकान बनाना सही प्रभाव देगा या नहीं. मित्रों मैं बार बार एक बात ज़रूर कहना चाहूँगा की ये बातें मोटे तौर पर है परन्तु इसके अलावा और भी नियम लागू किये जाते है। जो की किसी वयक्ति विशेष की कुंडली देखे जाने के बाद ही लिया जा सकता है।

शनि यदि खाना 1 मैं हो तो 48 वर्ष की आयु से पहले मकान बना लेना दुखदाई हो सकता है

शनि यदि खाना 2 मैं हो तो जब जैसे मकान बने बना लेना चाहिये

शनि यदि खाना 3 मैं हो तो उपाए के उपरांत ही बनावे।

शनि यदि खाना 4 मैं हो तो अपने नाम पर मकान बनाना उत्तम नहीं होगा

शनि यदि खाना 5 मैं हो तो 48 से पहले ना ही बनाये तो अच्छा होगा

शनि यदि खाना 6 मैं हो तो 36 , 39 वर्ष के बाद ही बनाये

शनि यदि खाना 7 मैं हो तो बना बनाया ले तो बेहतर होगा

शनि यदि खाना 8 मैं हो तो ना ही बनाये तो बेहतर

शनि यदि खाना 9 मैं हो तो 2 से अधिक ना ही बनाये तो उत्तम होगा

शनि यदि खाना 10 मैं हो तो अपनी कमाई ना लगाए तो बेहतर होगा

शनि यदि खाना 11 मैं हो तो 55 वर्ष आयु से पूर्व ना बनाये।

शनि यदि खाना 12 मैं हो तो जब बने बना लेना चाहिए।

No comments: